श्रीलंका के खिलाफ अहम मैच में हरमनप्रीत खेलेंगी या नहीं? उपकप्तान ने दिया बड़ा अपडेट

Mandhana Update on Harmanpreet Fitnes

Mandhana Update on Harmanpreet Fitnes

Harmanpreet Kaur Fit Women T20 World Cup 2024: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत-पाकिस्तान मैच में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर गर्दन की चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गई थीं. अब भारतीय टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना ने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि हरमनप्रीत बुधवार को होने वाले श्रीलंका के खिलाफ मैच में खेलेंगी और टीम की कप्तानी भी करेंगी.

स्मृति मंधाना ने कहा, "हरमनप्रीत फिट हैं और कल का मैच खेलेंगी." दूसरी ओर पूजा वस्त्राकर की फिटनेस पर भी सवाल खड़े हो रहे थे, जो पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाई थीं. मंधाना ने पूजा पर अपडेट देते हुए बताया, "मुझे लगता है कि मेडिकल टीम पूजा को स्वस्थ रखने की पूरी कोशिश कर रही है. इससे ज्यादा जानकारी कल मैच से पहले ही मिल पाएगी. मैं फिलहाल उनकी फिटनेस पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं कह सकती." प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो भारत अभी 2 मैचों में एक जीत के साथ ग्रुप ए में चौथे स्थान पर विराजमान है.

खराब फॉर्म से जूझ रही हैं स्मृति मंधाना

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में स्मृति मंधाना खराब बैटिंग फॉर्म से जूझ रही हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में उन्होंने 12 रन की पारी खेली, वहीं पाकिस्तान के खिलाफ भिड़ंत में वो केवल 7 रन बनाकर आउट हो गई थीं. उनकी जोड़ीदार शेफाली वर्मा अच्छे खासे रन बना रही हैं, लेकिन स्मृति का फॉर्म में ना होना टीम इंडिया के सामने बड़ी मुश्किल पेश कर सकता है.

उन्होंने यूएई की स्लो पिचों को लेकर कहा, "एक बल्लेबाज के रूप में आप जैसा चाहते हैं, यहां के मैदानों की कंडीशन उम्मीद से बहुत अलग है. इसलिए खिलाड़ियों को टीम का रन रेट बेहतर करने पर ध्यान देना होगा, लेकिन साथ ही टीम को यह भी ध्यान में रखना होगा कि टीम का जीतना भी जरूरी है, जो हमारी पहली प्राथमिकता है."

यह भी पढ़ें:

"ऐसा तभी होगा, होगा जब हम...", गुरु युवराज ने चेले अभिषेक शर्मा को दी यह बड़ी नसीहत

क्रिकेट की पिच पर उतरे CM योगी, उठाया बल्ला और लगा दिया जोरदार शॉट

धोनी और रोहित में से कौन है बेस्ट कप्तान? शिवम दुबे ने चालाकी से दिया मजेदार जवाब